गोविंद के दरबार में बुधवार से सजेगा फोटो महोत्सव- 2022,,

281

जयपुर 8 मार्च 2022।(निक धार्मिक)जयपुर के आराध्य गोविंद देव जी के प्रांगण में भक्तों को बुधवार से गोविंद के दर्शनों के साथ-साथ उनके विभिन्न रूपों से सजी फोटो एग्जिबिशन भी मन मोहेगी। अवसर रहेगा लिटफ्रेम फोटोग्राफी फाउंडेशन और टीटू प्रिंटर्स के सहयोग से फाग उत्सव के दौरान आयोजित होने वाले गोविंद देव फोटो महोत्सव- 2022 का।

वरिष्ठ फोटोजर्नलिस्ट भागीरथ, योगेंद्र गुप्ता और पिंक सिटी प्रेस क्लब के डायरेक्टर ओमवीर भार्गव ने बताया कि एग्जीबिशन में शहर के 25 फोटोजर्नलिस्ट द्वारा भगवान गोविंद की विभिन्न अवसरों पर खींची गई चुनिंदा 70 छायाचित्रों को प्रदर्शित किया जाएगा। इसमें फाग महोत्सव, पांच समय की झांकी, चरण श्रृंगार, दीपावली, कृष्ण जन्म महोत्सव और विभिन्न नृत्य की फोटो खास रहेगी। प्रर्दशनी का अवलोकन गोविंद देव जी मंदिर के महंत अंजन गोस्वामी और उद्घाटन सांसद दीयाकुमारी करेंगी।

    सांसद दीया कुमारी ने किया पोस्टर विमोचन
    कार्यक्रम संयोजक ओमवीर भार्गव ने बताया कि गोविंद देव फोटो महोत्सव – 2022 के पोस्टर का विमोचन सांसद दीया कुमारी और जलदाय मंत्री महेश जोशी ने किया इस अवसर पर वरिष्ठ फोटोजर्नलिस्ट भागीरथ और योगेंद्र गुप्ता उपस्थित रहे। सांसद दीया कुमारी ने फोटोजर्नलिस्टों के इस कदम की सराहना की और हर वर्ष फोटो प्रदर्शनी लगाने के लिए प्रेरित किया।