जॉन 7, जयपुर प्राधिकरण के अधिकारी सुरेश यादव पर लगे रुपए लेकर अवैध निर्माण करवाने के आरोप,, 200 फीट बाईपास, अजमेर रोड, हीरापुरा विस्तार, गणेश नगर बी, प्लॉट नंबर 3 का है मामला,मुख्य नियंत्रक,प्रवर्तन रघुवीर सैनी से होंगे सीधे सवाल जल्द,,

211

जयपुर 7 मार्च 2022।(निक यूडीएच) जेडीए और नगर निगम पर हमेशा से ही आरोप लगते रहते हैं उनके कुछ अधिकारी जो भ्रष्टाचार में लिप्त पाया जाते है। ऐसे ही जेडीए के एक अधिकारी सुरेश यादव,जॉन7 पर लगे है भ्रस्टाचार के गम्भीर आरोप। मामला है हीरापुरा विस्तार,अजमेर रोड,गणेश नगर बी प्लॉट नंबर 3 का। कई बार उस प्लॉट के मालिक किशनलाल यादव से साथ वाले प्लॉट के मालिक केदार कांडा और पास ही रहने वाले लालचन्द व भँवर यादव पिछले कई महीनों से परेशान है कि उनका मकान दब गया है। साइड बैक बिल्कुल नहीं छोड़ा गया है। आगे भी छज्जा नियम विरुद्ध बढ़ा लिया गया। इस बाबत उन्होंने न्यू इंडिया खबर को कुछ महीने पहले वही के बाशिंदे लालचंद यादव के साथ इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने सीधे-सीधे प्लॉट नंबर 3 गणेश णागर बी, के मालिक किशन लाल यादव पर आरोप लगाया था कि मैं कांडा लकवा ग्रस्त हूं और मेरा मकान किशन लाल यादव के अवैध निर्माण के कारण पूरी तरह से दब गया है।

न्यू इंडिया खबर पर खबर दिखाए जाने के बाद अवैध निर्माणकर्ता किशन लाल यादव ने कांडा के वकील के साथ मीटिंग की थी। उसमें किशन लाल यादव ने कांडा और लालचंद यादव की सभी शर्तों को मान लिया था। लेकिन अभी कुछ महीने बाद जिसे आप 5 मार्च की न्यू इंडिया खबर की रिपोर्ट में देख सकते हैं की किशन लाल यादव चौथी मंजिल चढ़ा रहा है वह भी नियम विरुद्ध।

नीचे दिये हुए लिंक को क्लिक अवश्य करें,जिसमेँ पडोसियों ने लग्गायेँ है ,जेडीए के सुरेश यादव पर गम्भीर आरोप,,

Open link for this NEWS

SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124

इससे पहले पीड़ित केदार कांडा के साथ हुई वार्ता की खबर

Open link for this NEWS

SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124

यह खबर पड़ोसियों के वक्तव्य पर चलाई है,जेडीए अधिकारी सुरेश यादव व मुख्य नियंत्रक रघुवीर सैनी अपना वर्जन देना चाहे तो हम।उसे भी सार्वजनिक करेंगे,।