आगरा के बाद आईटेल द्वारा दूसरा एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर जयपुर शहर में शुरू, वैशाली नगर स्टोर में ग्राहकों को ब्रांड उत्पादों का मिलेगा एक नया अनुभव,,,

112

1.आईटेल ने जयपुर में खोला अपना नया एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंशल स्टोर
2. ग्राहकों को मिलेगा ब्रैंड के उत्पादों को अनुभव करने का अवसर
3.आगरा में अपना पहला स्टोर खोलने के बाद जयपुर देश में दूसरा स्टोर है
4.जहां आईटेल के मोबाइल, स्मार्ट गैजेट्स, टीवी, साउंडबार्स और भविष्य के एआईओटी उत्पादों को प्रदर्शित किया गया है
5.आईटेल ने वर्ष 2022 में भारत के अपने प्रमुख मार्केट्स में ऐसे पांच एक्सक्लूसिव स्टोर खोलने की योजना बनाई है

जयपुर, 09 फरवरी, 2022।(निक वाणिज्य) आईटेल 7000 रुपये से कम कीमत की मोबाइल श्रेणी में भारत का नंबर 1 मोबाइल ब्रैंड है । ब्रैंड ने राजस्थान के जयपुर में अपने एक्सक्लूसिव और एक्सपीरियंशल रिटेल स्टोर के लॉन्च की घोषणा करके ऐतिहासिक मुकाम हासिल किया है। ग्राहकों के खरीदारी करने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लाए गए आईटेल एक्सक्लूसिव स्टोर को आईटेल होम नाम दिया गया है। यह स्टोर 270 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला है और इसे ऐसे लोकप्रिय मार्केट में बनाया गया है जहां लोग बड़ी संख्या में आते हैं। इन आईटेल होम स्टोर्स में आईटेल के अलग-अलग सेगमेंट के उत्पादों जैसे मोबाइल-स्मार्टफोन, फीचर फोन, स्मार्ट गैजेट्स, टीवी, साउंडबार्स को प्रदर्शित किया जाएगा। ग्राहकों का अनुभव बेहतर बनाने के लिए जयपुर के एक्सक्लूसिव स्टोर में आईटेल के भविष्य के हिसाब से बने एआईओटी उत्पादों को भी प्रदर्शित किया जाएगा।
ब्रैंड की ‘ आईटेल है। लाइफ सही है’, की सोच के अनुरूप भारत के नंबर 1 मोबाइल ब्रैंड* की तरफ से यह एक और कदम है, जिसके ज़रिए ग्राहकों को एक छत के नीचे बेहतर, ट्रेंडी और इमर्सिव उत्पादों का एक्पीरियंस मिलता है। राजस्थान में ऑफलाइन रिटेल में आईटेल की मजबूत पकड़ है। अब आईटेल होम स्टोर ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों को उत्पादों की आईटेल रेंज खरीदने और एक्पीरियंस करने के लिए प्रेरित करेगा। ग्राहक अपनी कम्युनिकेशन, मनोरंजन और इंफोटेनमेंट की ज़रूरतों के हिसाब से इन उत्पादों को खरीद सकते हैं। आईटेल ग्राहकों को बेहतर एक्पीरियंस देने के लिए वर्ष 2022 तक पूरे भारत में ऐसे पांच स्टोर खोलने की योजना बना रहा है।

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “भारत में काम करने का पिछले 5+ वर्षों का हमारा सफ़र बहुत शानदार रहा है। इस दौरान 8 करोड़ से ज़्यादा ग्राहकों ने हम पर भरोसा जताया है। ब्रैंड के तौर पर आईटेल ग्राहकों को बेहतर अनुभव देने में यकीन रखता है। ब्रैंड अपने इनोवेटिव, किफायती और वैल्यू आधारित मोबाइल- स्मार्टफोन, फीचर फोन, स्मार्ट गैजेट्स और टेलीविजन जैसे उत्पादों के ज़रिए भारतीय ग्राहकों तक ऑनलाइन शिक्षा, वित्तीय लेन-देन और मनोरंजन/इंफोटेनमेंट की सुविधा पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। जयपुर में आईटेल होम स्टोर के लॉन्च के ज़रिए हम वर्तमान और भविष्य के हिसाब से बने एआईओटी उत्पादों की रेंज का प्रदर्शन करके अपने ग्राहकों – मिनिमलिस्ट, अस्पाइरर और मिलेनियल के अनुभव को बेहतर बना रहे हैं।”
“आईटेल होम-रिटेल स्टोर के ज़रिए ग्राहक खरीदारी का निर्णय लेने से पहले ब्रैंड के मौजूदा और भविष्य में आने वाले उत्पादों को अनुभव कर पाएंगे। रिसर्च एजेंसी सीएमआर द्वारा हाल ही में किए गए सर्वेक्षण से पता चला है कि स्मार्टफोन खरीदने वाले हर तीन में से दो ग्राहक मोबाइल खरीदने के लिए मोबाइल स्टोर पर जाते हैं। इसलिए आईटेल के मुख्यतौर से ऑफलाइन केंद्रित ब्रैंड होने के नाते हम अपनी रिटेल उपस्थिति को बढ़ाने और ग्राहकों को बेहतर अनुभव देने के लिए वर्ष 2022 में पूरे भारत में कुल 5 ऐसे बड़े एक्सक्लूसिव स्टोर खोलने जा रहे हैं।”

    जयपुर में आईटेल स्टोर खुलने से रिटेल नेटवर्क को मजबूत बनाने की दिशा में नए तरीके की शुरुआत होगी क्योंकि इसे आईटेल के चैनल पार्टनर्स द्वारा चलाया जाएगा। यह रिटेल मॉडल फ्रैंचाइजी ओन्ड कंपनी ऑपरेटेड (एफओसीओ) मॉडल के तहत स्केलेबल होगा। यहां डिस्ट्रीब्यूटर्स आईटेल एंबेसडर के रूप में काम करेंगे, जो ग्राहकों को इमर्सिव वातावरण में सभी आईटेल उत्पादों का बेहतरीन अनुभव लेने में सहायता करेंगे। स्टोरेज और डिस्प्ले की सुविधा देने के लिए इसे आधुनिक तरीके से डिज़ाइन किया गया है और इस स्टोर में ग्राहकों को टैक्नोलॉजी का बेहतरीन अनुभव मिलेगा।

    शुरुआत के छह महीनों में ग्राहकों को उनकी पहली खरीद पर आईटेल की ओर से आकर्षक उपहार दिए जाएंगे। आईटेल एक्सक्लूसिव स्टोर में सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी ज़रूरी स्वच्छता और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा । यह स्टोर शॉप नंबर जी6 (ग्राउंड फ्लोर) जगदंबा टॉवर, आम्रपाली सर्कल, वैशाली नगर, जयपुर, राजस्थान, 302021 में स्थित है।

    फिलहाल, राजस्‍थान में, आईटेल की बाज़ार में हिस्‍सेदारी 29 फीसदी है। राज्‍य में आईटेल के वितरण नेटवर्क में 9500 फीचर फोन वितरक और 5200 स्‍मार्टफोन वितरक तथा 80 सर्विस प्‍वाइंट्स शामिल हैं। राजस्थान आईटेल के लिए प्रमुख मार्केट्स में से एक है और एक्सपीरियंशल स्टोर शुरू करना दिखाता है कि आईटेल इस क्षेत्र को लेकर प्रतिबद्ध है।

    open link for this news

    SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT ME FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124

    फीचर फोन के मामले में अगुआ बनने और भारत का नंबर 1 मोबाइल ब्रैंड* बनने के साथ ही आईटेल ने अपने सुपर ट्रेंडी और कूल स्मार्ट गैजेट्स और टीवी रेंज को भी सफलता के साथ स्थापित किया है। भारत में काम करने के 5 साल से कुछ ज्यादा समय के भीतर यह उपलब्धि हासिल करना उद्योग के लिहाज से उल्लेखनीय है। भारत में आईटेल का 8 करोड़ से ज़्यादा कस्टमर बेस ब्रैंड पर ग्राहकों के भरोसे, स्वीकृति और विश्वसनीयता का सच्चा प्रमाण है। इनोवेशन आधारित अडवांस टैक्नोलॉजी के उत्पाद पोर्टफोलियो के कारण आईटेल हमेशा आगे बढ़ता रहा है। आईटेल भारत में टियर 2 और उससे नीचे के शहरों में रहने वाले लोगों के लिए टैक्नोलॉजी का लोकतंत्रीकरण करना जारी रखेगा और खास तौर से स्थानीय हिसाब से बनी मार्केटिंग रणनीति के साथ वैल्यू आधारित उत्पादों को लगातार लाता रहेगा। गो सर्वे में सीएमआर इनसाइट्स के अनुसार, आईटेल को 7000 रुपये से कम के सेगमेंट में ‘सबसे लोकप्रिय ब्रैंड’ और ‘विश्वसनीय ब्रैंड’ के तौर पर भी पहचाना गया है।