कुख्यात दस्यु जगन गुर्जर को पकड़ने के लिए पुलिस ने की घेराबंदी, इनाम की राशि भी बढ़ाकर ₹50000 की,,,

579

जयपुर 31 जनवरी 2022।(निक क्राइम) कुख्यात दस्यु जगन गुर्जर पुत्र शिवचरण गुर्जर निवासी भवूतीपूरा थाना बसई डांग जिला धौलपुर की गिरफ्तारी के लिए एडीजी क्राइम ने ईनाम की राशि में बढ़ोतरी कर ₹50000 की घोषणा की है। पूर्व में डकैत के विरुद्ध आईजी भरतपुर रेंज के द्वारा जारी की गई ईनाम की राशि ₹10000 की घोषणा निरस्त कर दी गई है।

इस संबंध में शनिवार को अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध रवि प्रकाश द्वारा आदेश जारी किए गए हैं। जिसमें लिखा है कि कुख्यात दस्यु के विरुद्ध जिला धौलपुर, करौली, भरतपुर एवं सवाई माधोपुर के अतिरिक्त सीमावर्ती राज्य मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में लूट, डकैती, हत्या, हत्या का प्रयास, उद्यापन, अपहरण, मारपीट, आर्म्स एक्ट एवं आईटी एक्ट जैसे गंभीर प्रवृति के 121 प्रकरण दर्ज है। इनमे कई मामलों में अभियुक्त डकैत गुर्जर वांछित होकर फरार चल रहा है।

    एडीजी रविप्रकाश ने बताया कि डकैत जगन गुर्जर को पकड़ने के लिए पुलिस की आधा दर्जन टीमें धौलपुर जिले के डांग क्षेत्र एवं मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के चंबल के बीहड़ों में लगातार दबिश दे रही हैं। जो कोई भी अभियुक्त डकैत जगन गुर्जर के बारे में सही सूचना देगा या उसकी गिरफ्तारी करवाने ने पुलिस की मदद करेगा उसे ₹50000 का पुरस्कार दिया जाएगा। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम पूर्णतया गुप्त रखा जाएगा।