सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 100 एवं 101 की 25 से अधिक कॉलोनियों में 30 हज़ार से ज़्यादा लोगों की बुझेगी प्यास,,

453

जयपुर, 23 जनवरी 2022।(निक सामाजिक)सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के प्रताप नगर में शनिवार को जनसेवक पुष्पेन्द्र भारद्वाज ने 10 लाख लीटर क्षमता और ढाई करोड़ रुपय से ज़्यादा की लागत की पानी की विशाल टंकी का शिलान्यास किया। इस टंकी के
निर्माण के बाद नगर निगम ग्रेटर जयपुर के वार्ड 100 एवं 101 की 25 कॉलोनियों के 30 हजार से अधिक आमजन को पेयजल की वर्षों पुरानी समस्या से निजात मिलेगी। उल्लेखनीय है कि आमजन पिछले 15 वर्ष से यहां पानी की हो रही क़िल्लत से कारण टंकी के निर्माण की मांग कर रहे थे और जनसेवक पुष्पेन्द्र भारद्वाज के प्रयासों से अब यह मांग साकार रूप लेने जा रही है।

शिलान्यास के दौरान पुष्पेन्द्र भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश की कांग्रेस सरकार आमजन के कल्याण के लिए संकल्पबद्ध है। उन्होंने कहा कि वार्ड 100 एवं 101 के निवासियों की पंद्रह वर्ष पुरानी मांग पर कभी भी क्षेत्रीय विधायकों ने ध्यान नहीं दिया। जब इस समस्या की जानकारी उन्हें हुई तो उन्होंने इस कार्य को पूरा करने का बीड़ा उठाया और अब इस टंकी का शिलान्यास हो चुका है। जल्द ही इस टंकी का काम पूरा होगा और आसपास के क्षेत्र की लगभग 25 कॉलोनियों के 30 हजार से अधिक लोगों को पर्याप्त मात्रा में पेयजल उपलब्ध हो सकेगा।
ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश व्यास ने बताया कि जनसेवक पुष्पेन्द्र भारद्वाज के
नेतृत्व में सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बहाई जा रही
है, आज सांगानेर को वर्षों की माँग के अनुरूप सरकारी कॉलेज , इंग्लिश मीडीयम मोडल स्कूल , सेटेलाइट हॉस्पिटल , बिसलपुर का पानी,सबसे बड़ा सिटी पार्क,जयपुर चौपाटी जैसी अभूतपूर्व सोग़ाते जनसेवक पुष्पेंद्र भारद्वाज के प्रयासों से मिल रही है ! आज पूरे विधानसभा क्षेत्र में किसी भी तरह की समस्या की जानकारी होने पर टीम पुष्पेन्द्र भारद्वाज पूरी तरह मुस्तैद रहती है और जल्द से जल्द समस्या का निराकारण करवाया जाता है।

    इस अवसर पर मौजूद आमजन ने पुष्पेन्द्र भारद्वाज का साफा पहनाकर स्वागत किया और समस्याओं का निराकरण करवाने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।
    इस अवसर पर पार्षद प्रतिनिधि अमित सैनी वार्ड 94, पार्षद हेमराज बैरवा, मोतीलाल शर्मा, हनुमान शर्मा, रामप्रसाद खारड़ा, सुरेश महरवाल, हीरालाल मीणा, एस एन पंवार, पूरण मीणा, दिनेश शर्मा, अमित मिड्डा एवं एडवोकेट श्याम शर्मा सहित अनेक गणमान्य लोग एवं आमजन मौजूद रहे।