आम रास्ते पर बनाई दीवार कई परिवारों का रास्ता बंद,, संबंधित अशोक नगर थाने पर लगे मिलीभगत के आरोप,, पुलिस आयुक्त ने लिया संज्ञान,,

152

जयपुर 3 जनवरी 2022।(निक क्राईम)राजधानी के पॉश इलाके की सी स्कीम के रमेश मार्ग पर आम रास्ते पर दीवार बनाकर दो दर्जन मकानों का रास्ता बंद करने का मामला सामने आया है।
इस मामलें में पीडि़त परिवारों ने भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ें प्रतिनिधि मंडल ने कमिश्नरेट पहुंचकर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंप कर रास्ता खलवाने की मांग की है। हालांकि इस संबंध में पुलिस कमिश्नर ने तत्काल पुलिस टीम भेजकर मौके मुआयना करवाया तथा तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है।

प्रतिनिधि मंडल में सतीश बालानी, प्रकाश चंद बालानी, विजय सुखीजा, डज्ञॅ. प्रकाश मंगलानी, महेंद्र सेठिया, प्रदीप मौंगा, अनिल चांदना, गुलशन सुखीजा, अरविंद सिडाना, डॉ. आर.सी.सिडाना, नीलम नागपाल, लतिका मेहता, शिवांगी नागपाल, चैताली नागपाल,सहित क्षेत्र में प्रबुद्ध नागरिक मौजूद रहे।
स्थानीय निवासी सतीश बालाना ने बताया कि रमेश मार्ग तीन आम रास्ते हैं। एम साढ़ नौ फीट का, पश्चिम-पूर्व में तीन फीट का और पश्चिम-ञदक्षिण में पांच फीट के रास्ते हैं। लेकिन तीनों ही रास्ते यहां के प्रभावशाली लोगों ने बंद कर दिए हैं जिससे लोगों की आवाजाही प्रभावित हो रही है। ऐसे में कई घरों के लोगों का रास्ता अवरुद्ध हो गया। इसकी जानकारी पहले अशोक नगर थाने में स्थानीय लोगों की ओर से दी गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

    उन्होंने बताया कि प्रभावशाली लोगों ने सड़क पर दीवार बनाकर अवैध रूप से कब्जा करते हुए आमजन के आवागमन के रास्ते को बंद कर दिया है। इसके चलते स्थानीय लोगों में प्रशासन के प्रतिरोष व्याप्त है। उन्होंने बताया कि अगर रास्ते नहीं खुले तो स्थानीय निवासी उग्र आंदोलन करेंगे।

    Open link for this news

    SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124

    5 लाख 55 हजर से अधिक VIEWERS/READERS के विस्वस के लिए बहुत आभार,