अडानी कम्पनी के असिस्टेंट वाइस प्रेजिडेन्ट एव मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी की गाड़ियो मे तोड़ फोड़ कर लूट करने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफतार, अन्य की सरगर्मी से तलाश जारी,,

240

जैसलमेर 08 दिसम्बर 2021।(निक क्राइम) मदासर से नेडान फांटा रोड़ पर 28 अगस्त की शाम अडानी कम्पनी के असिस्टेंट वाइस प्रेजिडेन्ट एव मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी की गाड़ियो मे तोड़ फोड़ कर लूट की वारदात के मुख्य अभियुक्त पर्बत सिह उर्फ प्रताप सिह पुत्र शैतान सिह निवासी हेमसिह की ढाणी थाना सांकडा को थाना पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। जिसे बुधवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमाण्ड प्राप्त किया गया। मुल्जिम से रूपये, लैपटाप आदि के संबंध में तथा प्रकरण में शरीक अन्य मुल्जिमों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

जैसलमेर एसपी अजय सिंह ने बताया कि 28 अगस्त 2021 को अडानी कम्‍पनी सौर उर्जा प्‍लांट माधोपुरा के सिक्‍युरिटी ऑफीसर दुर्ग सिह ने सांकड़ा थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसमे बताया कि शाम को उनकी कम्‍पनी के असिस्टेंट वाइस प्रेजिडेंट मुरुगन मानकर व मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेश श्रीवास्‍तव कम्‍पनी की गाडी से विजिट कर रहे थे। जैसलमेर जाते समय बिना नम्‍बरी दो केम्‍पर मे सवार महेन्‍द्र सिंह वगैरह ने अपनी गाडी से उनकी गाड़ियों के टक्‍कर मारी तथा मुरुगन मानकर को गाडी से नीचे उतार कर मारपीट की तथा गाडी के अन्‍दर बेग मे रखे 15000 रुपये, लेपटॉप, आईडी कार्ड, ऑफिसीयल डॉक्‍यूमेंट जबरदस्‍ती छीनकर लूट लिये।

    राजेश श्रीवास्‍तव मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी अडानी कम्‍पनी की गाडी की चाबी छीनकर ले गये। हमारी तीन गाडियों को रुकवाने पर हमारी कम्‍पनी की अन्‍य गाडियों को वापस घुमाकर एनटीपीसी प्‍लांट के ऑफिस परिसर की तरफ ले जाने लगे तो उपरोक्‍त गाडी से सवार बदमाशो ने हमारी कम्‍पनी की गाडियो का पीछा कर एनटीपीसी प्‍लांट पहुॅचे वहां पर गाडियों को केम्‍पर से आगे व पीछे टक्‍कर मारकर क्षतिग्रस्‍त कर दिया हैँ। तथा कम्‍पनी के केबिन को लाठियां मारकर क्षतिग्रस्‍त कर दिये। गाडियों के चालको को भी जान से मारने की धमकिया दी तथा फिर दो केम्‍पर गाडियों मे सवार होकर भाग गये। वगैरा पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरु किया गया।
    जैसलमेर एसपी अजय सिंह के आदेशानुसार तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जैसलमेर नरेन्द्र चौधरी के निर्देशानुसार प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए सीओ पोकरण मोटाराम के सुपरविजन व थानाधिकारी सांकडा आदेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर टीम द्वारा वारदात के मुख्य अभियुक्त पर्बत सिह उर्फ प्रताप सिह को तलाश कर गिरफतार किया गया।
    ————