नाबालिग युवती हुई 7 माह की गर्भवती, , अकेला देख पडोसी युवक ने किया था दुष्कर्म, मां ईलाज कराने बेटे के साथ आई थी जयपुर,, आरोपी चंदू शर्मा हो चुका गिरफ्तार,,

315

कोटा 26 अक्टूबर 2021।(निक क्राइम) ग्रामीण जिले के खतौली थाना क्षेत्र निवासी दलित नाबालिक के साथ बलात्कार कर गर्भवती करने तथा जाति सुचक शब्दो से अपमानित करने के मामले में सोमवार को थाना पुलिस ने आरोपी मुलजिम चन्द्रशेखर उर्फ चन्दु शर्मा पुत्र शिवप्रकाश उर्फ श्योजी (26) निवासी मेन बाजार तलाव थाना खातौली को गिरफतार करनें में सफलता प्राप्त की। जिसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया।

कोटा ग्रामीण एसपी कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि 12 अप्रेल 2021 को थाना खतौली क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की की मां अपने बेटे को साथ लेकर ईलाज कराने जयपुर आई थी, पिता खेत पर गये थे। नाबालिग को अकेला देख पीछे से आरोपी युवक चन्द्रशेखर उर्फ चन्दु घर मे घुसा ओर जबरन दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर नाबालिग व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।
एसपी ने बताया कि उसके बाद आरोपी युवक चन्द्रशेखर उर्फ चन्दु ने अलग अलग दिन 4-5 बार नाबालिग से दुष्कर्म किया। 18 अक्टूबर को बेटी के पेट में दर्द होने पर मां- बाप ने इटावा में एक प्राईवेट अस्‍पताल में डॉक्टर को दिखाया तब डाक्‍टर ने 7 महीने की गर्भवती होना बताया। जिसके बाद 19 अक्टूबर को पीड़िता को लेकर परिजन खतौली थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

    एसपी सागर ने बताया शिकायत पर खतौली थाने पर 3 एससी एसटी एक्ट, दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एएसपी ग्रामीण पारस मल जैन के निर्देशन एवं सीओ इटावा मंजीत सिंह के सुपरविजन एवं थानाधिकारी रामेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था। गठित विशेष टीम ने अनुसंधान में जुर्म प्रमाणित पाये जाने पर सोमवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी युवक चन्द्रशेखर उर्फ चन्दु को गिरफ्तार कर लिया।
    ———–