पी एच क्यू से अधिकारी विजेन्द्र मीणा का मोबाइल हुआ चोरी,, ज्योति नगर थाने में हुई एफ आई आर दर्ज़, ASI रामकरण के पास है जांच,, 50 हजार,मोबाइल के जरिए ट्रांसफर करने की भी बात सामने आ रही है ? क्या पुलिस मुख्यालय भी नहीं है सुरक्षित ? इस बाबत ज्योति नगर थाने UPDATE के लिए फोन किया तो एक घन्टे से फोन किसी ने भी नहीं उठाया, फिर थानाधिकारी से मोबाइल पर बात हो सकी,, अमूमन ज्यादातर थानों के यही हालात हैं, हर कोई आम जन पीड़ित आला अधिकारीयों से नम्बर नही होने की वजह से सम्पर्क नहीं साध सकते,

112

जयपुर 23 सितम्बर 2021।(निक क्राइम)राजस्थान का पुलिस मुख्यालय भी अब नहीं है चोरों से सुरक्षित, अधिकारी का मोबाइल चुरा कर फोन-पे के जरिए 50 हजार रुपये निकालने की बात सामने आ रही है।
इस संबंध में दो दिन पूर्व ज्योति नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवायी गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस मुख्यालय में राजस्थान पुलिस के महानिदेशक से लेकर महकमे के तमाम आला अधिकारी बैठते हैं. यहां की सुरक्षा व्यवस्था भी बेहद मजबूत है।

उसके बावजूद इस तरह की घटना हो जाने से पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लग गया है।
पुलिस मुख्यालय के अधिकारी विजेंद्र मीणा का कुछ दिन पहले मोबाइल चोरी हो गया था. उनका यह मोबाइल कार्यालय में ही टेबल पर रखा हुआ था. उस दौरान किसी ने उसे पार कर लिया. मोबाइल को कार्यालय में तलाश गया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला । इस पर ज्योति नगर थाना पुलिस को सूचना दी दे गई लेकिन मोबाइल नहीं मिला.

    इस बीच मीणा के मोबाइल से फोन-पे के जरिए 50 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिये गये हैं।

    NEWINDIA खबर हर खबर के सशोधन,अपडेट व अपने विचार रखने के लिए हर आमोखास का स्वागत करता है।
    CONTACT ON WHATSAPP NUMBER 8107068124