सांसद रामचरण बोहरा ने प्रधानमंत्री के 71 वें जन्मदिन के उपलक्ष में जयपुर अन्तर्राष्ट्रीय हवाई हडडे पर 71 पौधे लगाकर किया विकास कार्यो का अवलोकन,,,

95

जयपुर 21 सितम्बर 2021।(निक राजनितिक) सांसद रामचरण बोहरा ने जयपुर अन्तर्राष्ट्रीय हवाई हडडे पर आज प्रधानमंत्री के 71 वें जन्मदिन के उपलक्ष में आयोजित सेवा सप्ताह के तहत पर्यावरण संरक्षण के लिए 71 पौधे लगाकर उनकी सुरक्षा एवं संरक्षण की जिम्मेवारी हवाई हडडे के कर्मचारियों एवं अधिकारियों को दी। इस अवसर पर आज सांसद बोहरा ने हवाई हडडा सलाहकार समिति के सदस्यों के साथ जयपुर अन्तर्राष्ट्रीय हवाई हडडे पर पिछले 7 वर्षो में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यो को लेकर आयोजित प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया।

इस अवसर पर आयोजित हवाई हडडा सलाहकार समिति की बैठक में उपस्थित सदस्यों एवं कर्मचारियों सम्बोधित करते हुए श्री बोहरा ने कहा कि हमें पर्यावरण संरक्षण के लिए अधिकाधिक वृक्षारोपण करना चाहिए ताकि पर्यावरण में सन्तुलन बना रहें। साथ ही सांसद बोहरा ने जयपुर अन्तर्राष्ट्रीय हवाई हडडे को न0 1 बनाने लिए अधिकारियो को धन्यवाद देकर हवाई अड्डे पर और अधिक सुविधाएं विकसित करने के निर्देश दिए सांसद बोहरा ने पिछले 60 वर्षो की तुलना मोदी सरकार के 7 वर्षो से करते हुए कहा कि जयपुर अन्तर्राष्ट्रीय हवाई हडडे का विकास जितना मोदी सरकार के 7 वर्षो के कार्यकाल में हुआ हैै, उतना कार्य पिछले 60 वर्षो में भी नहीं हुआ। यह मोदी सरकार की कार्यशैली है। जिसमें विकास के नये आयाम स्थापित हुए है।

    इस अवसर पर जयपुर अन्तर्राष्ट्रीय हवाई हडडे के निदेशक श्री जे एस बलहारा, हवाई हडडा सलाहकार समिति के सदस्यों सहित विभिन्न विभागो के अधिकारी उपस्थित रहें।
    (