दो परिवारों में हुआ खूनी संघर्ष , रामगंज थाने में एफ आई आर दर्ज,, समाज की विद्रूप तस्वीर,, एक दूसरे के महत्व को कब समझेंगे हम,,

313

जयपुर 30 अगस्त 2021।(निक क्राइम) राजधानी जयपुर के रामगंज थाना इलाके में सुबह करीबन 10:00 बजे एक ही समुदाय के दो परिवारों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें दोनों परिवारों के सदस्यों को चोटे आई है । मोहमद रफीक ने बताया कि मेरे पड़ोस में रहने वाले मोहमद राहुफ व मोहमद हबीब ने एक मामूली बात को लेकर मेरे परिवार पर सुबह करीब 10 बजे हमला कर दिया ।

मामला इतना सा था कि मेरी छत पर पानी की टँकी भरने के बाद थोड़ा सा पानी आरोपियों के छत पर चला गया । इसी बात को लेकर गाली गलोच शुरू कर दी। मैं जब बात करने के लिए नीचे आया तो हबीब भाई व इनका बड़ा बेटा नोशाद और फैजान तथा राहुफ भाई व इनका बेटा नसीर व मुबाबक करीब 10 से 15 व्यक्तियों ने मेरे पर हमला कर दिया । बीच बचाव में मेरे बेटे अनस व अदनान रिजवान को गंभीर चोटें आई है, जिनका इलाज राजधानी जयपुर के sms हॉस्पिटल के ट्रॉमा वार्ड में चल रहा है । उक्त धटना सीसीटीवी फुटेज के साथ एफ आई आर रामगंज थाने में दे दी गई है ।

    रामगंज थाना के उपनिरीक्षक बने सिंह ने बताया कि दोनों दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का केस दर्ज कराया अभी अनुसंधान जारी है।