बार काउंसिल राजस्थान के अध्यक्ष कुलदीप शर्मा के मुख्य आतिथ्य व पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश लक्ष्मण दत्त किराडू की अध्यक्षता में भव्यता से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस,,

191

बीकानेर 15 अगस्त 2021।(निक विशेष) पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सरकार द्वारा घोषित अमृत महोत्सव के तहत समस्त विशिष्ट नागरिक , माताओं, बहनों, बच्चों व आम जनता सूचना करते हुए मुरलीधर व्यास नगर बीकानेर में स्थित “गीता आश्रम” में राजस्थान बार काउंसिल के अध्यक्ष कुलदीप शर्मा द्वारा ध्वजारोहण का भव्य आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में लोगों ने भाग लेकर रुचि दिखाई।
मुख्य अतिथि कुलदीप शर्मा ने अपने उद्बोधन में देश के लिए शहीद हुए महान विभूतियों को याद कर श्रद्धांजलि दी तथा भारत की एकता अखंडता सुरक्षा तथा नागरिकों के अधिकार व कर्तव्य के बारे में जानकारी दी तथा अमृत महोत्सव भारत जोड़ो अभियान के विषय में सरकार द्वारा किया गए कार्यों को बताया।

इससे पूर्व सेवानिवृत्त न्यायाधीश डॉ एलडी किराडू ने अमृत महोत्सव व भारत जोड़ो अभियान के संबंध में सरकार द्वारा किए गए कार्यों को समझाया और सहयोग व अपने हिस्सेदारी लेने की अपील की।
व वरिष्ठ नागरिक श्री भंवर पुरोहित कार्यक्रम की अध्यक्षता में अपने राजनीतिक व्यक्ति न होते हुए भी रात को जल्दी सोना सुबह जल्दी उठकर स्वस्थ रहने की बात कही और उपस्थित लोगों को कार्यक्रम में भाग लेने की प्रशंसा की।

    अंत में गीता आश्रम में संचालित ए टू जेड समस्या समाधान समिति के अध्यक्ष गौरव किराडू ने कार्यक्रम में आए सभी व्यक्तियों का स्वागत व धन्यवाद ज्ञापित करते हुए बच्चों को पुरस्कार देकर उत्साहित किया और भाई शरद किराडू ने इस कार्यक्रम में आयोजन करने का कठिन परिश्रम कर सहयोग किया।