राजस्थान में बिजली सबसे ज्यादा महंगी,,बिजली विभाग के खातों की पब्लिक ऑडिटिंग हो ,,

373

जयपुर 6 जुलाई 2021।(निक राजनितिक) देश में सबसे कम आय वर्ग वाले राज्य में सबसे महंगी बिजली देने,कोरोना लोक डाउन अवधि के बिल माफ नहीं करने के विरोध में आम आदमी पार्टी कल यानी बुधवार को पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देंगे।
*कोविड* प्रोटोकॉल के तहत जिला कार्यकारिणी और सदस्य राज्य सरकार की आम आदमी विरोधी नीतियों के खिलाफ ज्ञापन में बिजली महकमें में व्याप्त भ्रष्टाचार, सत्ताधारी पार्टी व बिजली कंपनियों की मिलीभगत से जनता से बिजली के नाम पर गैर वाजिब वसूली को रोके जाने की मांग की गई है।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी योगेन्द्र गुप्ता की तरफ से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है आम आदमी पार्टी की ओर से सरकार से मांग रखी गई है कि बिजली महकमे व बिजली कंपनियों के खातों का जनता अंकेक्षण होना चाहिये। जनता को शक है कि उससे नाजायज वसूली की जा रही है।

    जयपुर में बुधवार को शाम चार बजे आम आदमी पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष तरुण गोयल, जयपुर शहर सह उपाध्यक्ष अर्चित गोयल, जयपुर जिला महिला अध्यक्ष अंजना शर्मा, जयपुर जिला उपाध्यक्ष विनीत शर्मा, एडवोकेट मनोहर,पुनीत बंसल, नितेश मंगल,रवि खत्री,विनीत अग्रवाल आदि के नेतृत्व में जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा।