लॉगिन रेडियस कंपनी अपनी आर्थिक तरक्की के साथ साथ सी.एस.आर एवं सामाजिक कार्यो में भी सदा आगे रही हैं ,,कंपनी ने नया सवेरा संस्था के साथ जरूरतमंदों को सूखा राशन वितरित किया,,

466

“नया सवेरा संस्था ने राज्य की अग्रणी आई.टी. कंपनी लॉगिन रेडियस के सहयोग से राशन वितरण किया गया”

जयपुर 14 जून2021।(निक सामाजिक) कोरोना लॉक डाउन अपने साथ कई समस्याएं लेकर आया हैं जिसमे से एक हैं काम की कमी। काम न मिलने की वजह से अपने परिवारों को पालने में असक्षम होते जा रहे लोगों को नया सवेरा संस्था ने राज्य की अग्रणी आई. टी. कंपनी लॉगिन रेडियस के साथ मिलकर झालाना कुंडा बस्ती, पार्वतीनगर, संजय नगर, और गिरधारीपुरा में असंगठित क्षेत्र के मजदूरों ,घरेलू कामगार महिलाओं, निर्माण मजदूरों, प्रवासी कामगारों, कच्ची बस्तियों में रहने वाले 200 परिवारों को सूखा राशन बांटा।

कस्टमर आइडेंटिटी एवं एक्सेस मैनेजमेंट सोल्युशन क्षेत्र में दुनिया की अग्रणी कंपनी कनाडा की टेक स्टार्टअप लॉगिन रेडियस दुनियाभर के एक बिलियन से अधिक यूजर्स की डिजिटल पहचान को सुरक्षित कर रही हैं। कंपनी की स्थापना 2012 में जयपुर राजस्थान के दो मित्रो राकेश सोनी (फाउंडर एंड सीईओ) एवं दीपक गुप्ता (फाउंडर एंड सीटीओ) द्वारा की गयी, कंपनी का मुख्यालय सैन फ्रांसिस्को में स्थापित हैं! इंडिया में कंपनी के दो ऑफिस हैं जिनमे से एक कार्यालय जयपुर राजस्थान में तथा दूसरा हैदराबाद तेलंगाना में हैं !
कंपनी के वी.पी. विकास सोनी ने बताया हैं कि कंपनी के पास इंटरनेट पर प्रत्येक व्यक्ति की पहचान को सुरक्षित बनाये रखने के लिए सॉफ्टवेयर के माध्यम से एक महत्वकांक्षी योजना हैं जिस पर 4.2 बिलियन उपभोक्तओ का विश्वास हैं जोकि संख्या लगातार बढ़ रही हैं ! उन्होंने यह भी बताया के गतवर्षो में कंपनी ने माइक्रोसॉफ्ट जैसी दिग्गज कंपनी से 17 मिलियन डॉलर फंड जुटाया हैं और आगे आने वाले कुछ समय में कंपनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स की भर्ती करेगी।
इसी के साथ लॉगिन रेडियस के ऑपरेशन मैनेजर नवीन सोनी ने बताया के कंपनी अपनी आर्थिक तरक्की के साथ साथ सी.एस.आर एवं सामाजिक कार्यो में भी सदा आगे रही हैं ! कंपनी ने नया सवेरा एनजीओ के माध्यम से गत कई वर्षो से 10 बच्चों की शिक्षा व कर्तव्या एनजीओ (धनभाद) में 5 बच्चो की शिक्षा के लिए योगदान देते रहे हैं।
इसके साथ ही समय समय पर कंपनी के सभी कर्मचारियों ने मिलकर नया सवेरा एनजीओ के संस्थापक अखिल माहेश्वरी के साथ दान उत्सव, किक फॉर कॉज व अन्य कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर एनजीओ की आर्थिक मदद की हैं ! कोरोना महामारी के दौरान भी कंपनी ने पी एम् केयर फंड में सहयोग किया और निम्न वर्ग के परिवारों को राशन देकर मदद की हैं।