सेवा ही संगठन एवं विश्वकर्मा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के द्वारा नि:शुल्क वैक्सीन कैंप हुआ आयोजित,,

    163

    जयपुर 11 जून 2021।(निक सामाजिक) सेवा ही संगठन एवं विश्वकर्मा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन जयपुर द्वारा कोविड की विषम परिस्थितियों में संयुक्त तत्वाधान से कोविड-19 नि:शुल्क वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें सेवा ही संगठन के प्रदीप खेतान (कार्यक्रम संयोजक) ने बताया कि एसोसिएशन भवन रोड नंबर – 1 विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र जयपुर में शुक्रवार दिनांक 11 जून 2021 को सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र के उद्यमियों ने निवेदन किया था कि फैक्ट्रियों में कार्यरत 45 वर्ष से अधिक उम्र के बंधुओं को व श्रमिकों को वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित व आग्रह किया। कोविड-19 की वैक्सीन आपकी और आपके सहकर्मियों की सुरक्षा में मदद करता है। साथ ही जागरूकता के तौर पर यह जानकारी भी उपलब्ध करवाई जिन्होंने 18 मार्च से पहले कोवि- शिल्ड वैक्सीनेशन लगवाई थी उन सभी को दूसरी डोज भी लगाई गई।
    समाजसेवी प्रदीप खेतान ने बताया कि उन्होंने सभी उद्यमियों से अनुरोध किया था कि कैंप में आने के लिए श्रमिकों / कर्मचारियों को कुछ समय के लिए छुट्टी दे ताकि वे वैक्सीनेशन करवा सकें इसके अतिरिक्त अग्रिम रजिस्ट्रेशन के लिए सभी से निवेदन किया था की कोविड ऐप या आरोग्य सेतु एप मैं खुद को रजिस्टर करवा कर आवे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण किया जा सके। विश्वकर्मा इंडस्ट्रीज के साथ आन साइड ओपरेट टीकाकरण अभियान का हिस्सा बने।

    प्रदीप खेतान ने बताया कि वैक्सीन कैंप में इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष तारा चन्द जी चौधरी, महासचिव एम पी गुप्ता, कोषाध्यक्ष निर्मल जैन , सुमन गुप्ता पार्षद वार्ड नंबर- 8 , सेवा संगठन की टीम सदस्य गण संजय धानुका, गोविंद कुमावत, सुनील गोयल, डॉक्टर नरेंद्र शर्मा एवं उनकी समस्त टीम के सहयोग से पोने दो सौ लोगों ने वैक्सीनेशन का लाभ उठाया।