मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी ?’ पोस्टर की डीपी लगाएंगे आप कार्यकर्ता,,

178

जयपुर 18 मई 2021।(निक राजनीतिक)मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी?’ पोस्टर के साथ स्वयं का फोटो लगी डीपी आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगाएगा। साथ ही पोस्टर बना कर उसके साथ वीडियो व फ़ोटो भी तमाम मीडिया प्लेटफार्म पर चलाये जाएंगे।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव देवेन्द्र शास्त्री ने बताया कि 19 मई, बुधवार को आम आदमी पार्टी का प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी?’ पोस्टर के साथ स्वयं की फोटो लगी डीपी लगाएगा। चाहे इसके लिए उन्हें गिरफ्तार क्यों न होना पड़े।
शास्त्री ने कहा कि देश में कोरोना महामारी से निपटने में मोदी सरकार पूरी तरह विफल रही है। विदेशी मीडिया भी इसके लिए प्रधानमंत्री की रीति—नीति को दोषी मान रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार गिर रही है। विदेश में इमेज मैनेजमंट के लिए उन्होंने हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेशों में भेज दी। जबकि देश में वैक्सीन नहीं लगने से कोरोना पीड़ितों संख्या लगातार बढ़ रही है। काफी भटकने के बाद भी लोगों को वैक्सीन नहीं लग रही है।

स्थिति यह है कि राज्य सरकारों को वैक्सीनेशन के लिए घोषित केन्द्रों की संख्या घटानी पड़ रही है। आनलाइन स्लॉट बुक करने का सिस्टम पूरी तरह चरमरा गया है। लोग वैक्सीनेशन के लिए तैयार है लेकिन, डोज उपलब्ध नहीं है। ऐसे में देश में वैक्सीन की जरुरत को नजरंदाज कर उसे विदेश में भेजने पर जब देश की जनता सवाल उठा रही है तो उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है। प्रधानमंत्री का यह रवैया तानाशाहीपूर्ण है और आम आदमी पार्टी, राजस्थान इसकी कड़ी निंदा करती है। यह लोकतंत्र की हत्या और संविधान का अपमान है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को इस सवाल का उत्तर देना ही होगा कि आखिर उन्होंने हमारे बच्चों की वैक्सीन को विदेश में क्यों भेजी?