ईद मुबारक ख़ुशी चारों तरफ़ फैले, कलुषता द्वेष खो जाए अमन का चाँद धरती पर, नई उम्मीद बो जाए! मुबारक हो आपको ख़ुशियों अमन वाली ईद” : सुनीता मीना

302

जयपुर 13 मई 2021।(निक विशेष) पुलिस उपायुक्त एवं निर्भया स्क्वॉड टीम की नोडल अधिकारी सुनीता मीना और उनकी समस्त टीम की तरफ़ से ईद के पावन अवसर पर देशवासियों को यही संदेश है।
यूँ तो निर्भया टीम के द्वारा किए गए कार्यों की फ़ेहरिस्त लम्बी है पर ये कुछ सेवई सी मीठी हो जाती है जब अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीना और उनकी निर्भया टीम जयपुर पुलिस के साथ अपने हाथों से ईद के मौक़े पर बच्चों को टॉफ़ी चॉकलेट, कपड़े खिलोने व ईदी वितरित करती हैं।
महिला पुलिस ईद के अवसर पर हाथ ना मिलाने, गले ना मिलने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए जागरूक करते हुए घर घर पहुँची और आग्रह किया कि सामूहिक रूप से नमाज़ अदा ना करके घरों में ही नमाज़ की जाए।
वैक्सीन को लेकर उत्पन्न हो रही भ्रांतियों को तोड़ते हुए उससे सम्बंधित उपयोगी जानकारियाँ भी दी गयीं ।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीना एवं निर्भया टीम ने ईद के इस अवसर पर लिखी हुई चंद पंक्तियों को शपथ के तौर पर कुछ यूँ दोहराया

“हम कुछ नए अन्दाज़ में मनाते हैं ईद,
अपनी ख़ुशियों को भूलकर,
सबका दर्द लेते हैं ख़रीद,
मुबारक हो आपको ख़ुशियों अमन वाली ईद”
इन पंक्तियों को आज निर्भया टीम ने अपने कार्यों से चरितार्थ किया है।
गत वर्ष भी निर्भया टीम ने ईद के अवसर तिरंगा हाथों में ले विशेष फ़्लैग मार्च किया था और आज भी सुरक्षा के लिए सड़कों पर हैं।
परेशानी में हेल्पलाइन नम्बर 100,112, 1090,
876 486 8200, 7300 36 36 36 पर सम्पर्क कर सकते हैं जयपुर पुलिस आपके साथ है ।