कोरोना से सब मिलकर लड़ेंगे लड़ाई, और जरूर जीतेंगे : ओम प्रकाश गर्ग

23

आम जनता कोरोना से घबराए नहीं, बल्कि धैर्य रखें

जैसलमेर 1 मई 2021।(निक विशेष) राष्ट्रीय अनुसूचित जाति जनजाति विकास परिषद राजस्थान के प्रदेश उपाध्यक्ष व भाजपा युवा नेता ओम प्रकाश गर्ग ने कहा कि कोरोना की सुनामी ने पूरे देश में तबाही मचाई हुई है। इसलिए संकट की इस घड़ी में हम सभी को मिलजुल कर कोरोना से लड़ाई लड़नी है। एकजुटता दिखाते हुए और मानवता का फर्ज निभाते हुए और ना से डरे नहीं बल्कि डटकर मुकाबला करें। आम जनता को रोना से घबराए नहीं बल्कि धैर्य रखें। उन्होंने कहा कि सरकार की गाइडलाइन की पालना करें और बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकले। घर से निकलते समय मास्क सैनिटाइज सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखें। साथ ही कहा कि केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारें कोरोना को लेकर गंभीर है।
गर्ग ने आमजनता को संदेश देते हुए कहा कि कोरोना के दिनो दिन मामले बढते ही जा रहे है महामारी ने भयावक रुप धारण कर लिया है इसलिए कुछ समय के लिए किसी भी तरह के कार्यक्रम न करे और न ही शामिल होना है। जैसे ही हालात सही होगे कार्यक्रम और मिलना जुलना तो हो जाएगा, पर जिन्दगी बहुत अमुल्य है । आपके परिवार की सलामती चहिए तो कृपया घर पर ही रहे और अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से निकले, मास्क अवश्य लगाये, सेनेटाइजर का प्रति 10 मिनट में प्रयोग करे और सोशल डिस्टेंस रखे, सरकारी दिशा-निर्देशो का अवश्य 100% पालन करे ।

केंद्र सरकार व राज्य सरकारों ने कोरोना को हराने के लिए युद्ध स्तर पर अभियान छेड़े हुए हैं। इसलिए हम सब का नैतिक कर्तव्य बनता है कि सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का कड़ाई से पालन करें। उन्होंने कहा कि भारत ने पहले भी ऐसी माहामारियों पर भी विजय पाई है और आने वाले समय में भी निश्चित रूप से इस महामारी पर विजय पाएंगे। हम सब मिलकर कोरोना महामारी से लड़ाई लड़ाई निश्चित रूप से जरूर जीतेंगे।