शीतल हत्या प्रकरण –2 संदिग्ध हिरासत में—मृतका के परिजनों को 5 लाख की सहायता,,

376

जयपुर, 6 मार्च 2021।(निक क्राइम) हनुमान गढ़ जिले के पुलिस थाना गोलूवाला में 4 मार्च को श्रीमती शीतल को कैरोसिन डालकर जिंदा जलाने के मामले में 2 संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है।
मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतका के परिजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता स्वीकृति जारी की गयी है।

महानिदेशक पुलिस एम एल लाठर ने बताया कि घटना को अत्यंत गभीरता से लेकर गहन अनुसंधान किया जा रहा है। मामले में हिरासत में लिए गए 2 संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रीति जैन के निकट सुपरविजन में पुलिस उपाधीक्षक एस आई सी ए डब्ल्यू यूनिट हनुमान गढ़ द्वारा अनुसंधान किया जा रहा है। अनुसंधान अधिकारी की मदद में साइबर तकनीक में दक्ष पुलिस कर्मियों को भी अनुसंधान टीम में शामिल किया गया है। स्थानीय एफएसएल टीम द्वारा मौका निरीक्षण किया जा चुका है।

उल्लेखनीय है कि 4 मार्च को श्रीमती मामकौरी ने गोलूवाला थाने में अपनी 30 वर्षीया दोहिती शीतल को जलाने के बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शीतल को 90 प्रतिशत बर्न इंजरी के कारण मरणासन्न अवस्था मे पहले सीएचसी गोलूवाला ले जाया गया और उसके बाद टांटिया हॉस्पिटल श्री गंगानगर में भर्ती करवाया गया। परिजनों की इच्छानुसार पीबीएम अस्पताल बीकानेर ले जाया गया और फिर रेफर होने पर एसएमएस अस्पताल जयपुर में इलाज प्रारंभ किया गया ।