एचडीएफसी बैंक के परिवर्तन ने राजस्थान के 3•3 मिलियन लोगों का जीवन बदला,,

28

जयपुर 15 फरवरी 2021।(निक वाणिज्य)एचडीएफसी बैंक में आज राजस्थान के लिए परिवर्तन इंपैक्ट रिपोर्ट जारी की। यह रिपोर्ट बैंक द्वारा राजस्थान में अपने कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी कार्यक्रम के तहत किए गए जन कल्याण कार्यों को दर्शाती है।
यह एचडीएफसी बैंक परिवर्तन बैंक की एक सामाजिक भागीदारी पहल है जिसे बैंक ने अपनाया है और इसे राजस्थान के 13 जिलों 117 गांव में अपना कार्य कर यहां रहने वाले 3•3 मिलियन से भी अधिक लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला दिया है। एचडीएफसी बैंक के ब्रांच बैंकिंग हैड प्रतीक भार्मा और सीएसआर स्टेट हेड अर्पणा कुमारी ने परिवर्तन इंपैक्ट रिपोर्ट फॉर राजस्थान को पत्रकारों के सामने जारी किया।

परिवर्तन का लक्ष्य बेहतर ग्राम्य जीवन बनाने पर केंद्रित है इस मौके पर बैंक के ब्रांच बैंकिंग हेड प्रतीक भार्मा ने कहा कि राजस्थान में हम ना केवल अपने ग्राहकों के लिए उत्पादों और सेवाओं की पूर्ण सुविधा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं बल्कि राज्य में व्यक्तियों और परिवारों के जीवन में सार्थक बदलाव लाने की दिशा में भी काम कर रहे हैं। राष्ट्रीय स्तर पर देखा जाए तो वित्तीय वर्ष 2019-20 में बैंक ने एचडीएफसी बैंक परिवर्तन पर 535 करोड रुपए खर्च किए हैं और 31 दिसंबर 2020 तक बैंक ने देशभर में अब तक 81 मिलियन से अधिक व्यक्तियों को कवर किया है।