जयपुर नगर निगम हैरिटेज एवं ग्रेटर में महापौर पद के लिए अंतिम दिन दाखिल हुए दो-दो नाम निर्देशन पत्र,,

217
    इंडियन नेशनल कांग्रेस एवं भारतीय जनता पार्टी की ओर से दोनो निगम में एक-एक अभ्यर्थी ने भरा नाम निर्देशन पत्र,,,

    जयपुर, 05 नवम्बर 2020।(निक राजनीतिक) जिला निर्वाचन अधिकारी (म्यूनिसिपल) एवं जिला कलक्टर अन्तर सिंह नेहरा ने बताया कि जयपुर नगर निगम हैरिटेज एवं ग्रेटर के आम चुनाव 2020 के अन्तर्गत नगर निगम जयपुर हेरिटेज में महापौर पद के लिए दो अभ्यर्थियों ने एक-एक नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।
    इसी प्रकार जयपुर नगर निगम ग्रेटर में भी महापौर पद के लिए दो अभ्यर्थियों ने एक-एक नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।
    जयपुर नगर निगम हेरिटेज की रिटर्निंग अधिकारी प्रतिभा पारीक ने बताया कि जयपुर हेरिटेज में भारतीय जनता पार्टी की ओर से कुसुम यादव एवं इंडियन नेशनल कांग्रेस की ओर से मुनेश ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया है।

    इसी प्रकार जयपुर नगर निगम ग्रेटर के रिटर्निंग अधिकारी कैलाश यादव ने बताया कि नगर निगम ग्रेटर में महापौर पद के लिए इंडियन नेशनल कांग्रेस की ओर से दिव्या सिंह ने एवं भारतीय जनता पार्टी की ओर से डाॅ.सौम्या गुर्जर ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया है।
    कैलाश यादव एवं प्रतिभा पारीक ने बताया कि नाम निर्देशन पत्र संवीक्षा के लिए दोनों निगमों के सम्बन्धित निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में 6 नवम्बर को प्रातः 10.30 बजे लिए जाएंगे। अभ्यर्थिता 7 नवम्बर 2020 को कार्यालय समय के दौरान 3 बजे से पूर्व वापस ली जा सकेगी।
    निर्वाचन लडे़ जाने की दशा में नगर निगम जयपुर हैरिटेज में महापौर पद के लिए मतदान 10 नवम्बर को प्रातः 10 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच नगर निगम जयपुर हैरिटेज में आयोजित की जाने वाली निर्वाचित सदस्यों की बैठक में किया जाएगा। इसी प्रकार जयपुर ग्रेटर में भी निर्वाचन लडे़ जाने की दशा में मतदान 10 नवम्बर को प्रातः 10 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच नगर निगम जयपुर ग्रेटर के निर्वाचित सदस्यों की बैठक में होगा। मतगणना मतदान की समाप्ति के तुरन्त बाद होगी।
    ——-