EXCLUSIVE , विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस पर हो गयी यह घटना,, महिमा एलेन्जा अपार्टमेंट में 6 फ्लोर पर अपने फ्लेट पर ,युवक रवि चौधरी ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या,, मौके पर मौजूद पुलिस , अब जाँच का विषय है कि 10 सितंबर को सुबह सबसे पहले मृतक रवि चौधरी की पत्नी व रवि के ससुर फ्लैट आए , सबसे पहले उन्होंने मृतक को अपने कमरे में लटका पाया,तब पत्नी व मृतक के ससुर ने रवि के परिजनों को इत्तला दी,, महत्वपूर्ण है कि रवि का मोबाइल कमरे के सीसीटीवी कैमरों से कनेक्ट है, सूत्रों के अनुसार रात को मोबाइल ससुराल में होना बताया जा रहा है,, सुसाइड नोट भी नहीं मिला कहां गया?

98

जयपुर 10 सितम्बर 2020।( निक क्राइम)पत्रकार कॉलोनी गोलियावास स्थित महिमा एलेजा अपार्टमेंट में आज सुबह रवि चौधरी नामक युवक ने अपने ही फ्लैट में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक रवि चौधरी महिमा एलेजा एफ ब्लॉक के 6 फ्लोर पर फ्लैट में अपनी पत्नी व मासूम बच्चे के साथ रहता था।
लेकिन अभी कुछ दिनों से महिमा अपार्टमेंट में डी ब्लॉक में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण वह अपने ससुराल में ही पत्नी के साथ रह रहा था और कभी कभी रात को अपने फ्लैट पर आ जाता था। जैसा कि मृतक के मामा ससुर ने बताया कल रात को भी रवि अपने फ्लैट पर आया लेकिन क्या कारण रहे कि उसे सुसाइड जैसा कदम उठाना पड़ा।
10 सितंबर को जब NEWINDIA KHABAR वहां पहुंचा तो मृतक के परिजनों ने बताया की रात को ससुराल में कोई झगड़ा हुआ था पति पत्नी के बीच ससुर भी उसमें हो सकते है शामिल?
शायद जिससे मानसिक रूप से वह अपने आप को संभाल नहीं सका और आत्महत्या जैसा कदम उसने उठाया । मीडिया ने जब उसके भाई से बात की थी रात का झगड़ा आपको कैसे मालूम चला तो उन्होंने बताया है कि रवि ने अपने एक दोस्त को फोन करके सुबह मिलने को कहा और रात के झगड़े के बारे में बताया उस दोस्त के मार्फत रवि के भाई को यह जानकारी मिली ऐसा उन्होंने मीडिया को बताया।
जानकारी में आया कि रवि अभी अपने ससुर के साथ ही काम में हाथ बटा रहा है। मृतक रवि के ससुर का गलीचे का बड़ा व्यवसाय है।2 साल पहले ही उसकी शादी हुई है उससे पहले मृतक रवि और उसकी पत्नी एक दूसरे को जानते थे।
अब जांच का विषय है कि ऐसा क्या हुआ उस रात को कि रवि ने अपने घर में स्थित सीडी में चढ़कर फंदे से अपनी देह लीला समाप्त कर ली ।
अपार्टमेंट का प्रबंधन व गेट पर स्थित गार्ड यह बताएं कि बीती रात को कौन-

कौन लोग अपार्टमेंट में आए थे ।
कोई बाहरी व्यक्ति भी था क्या? कौन लोग f-block की तरफ गए थे? रवि कब आया था,उस समय उसके हाव भाव क्या थे?
वहां स्थित स्पेशल टीम वह मानसरोवर थाने के जाँच अधिकारी मुकेश सिंह ने बताया कि हमें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी।
हम प्लेट में आए और उनके भाई व परिजनों के सामने हमने बॉडी को उतरवाया।
अभी हाल फिलहाल ताजा मामला है जांच जारी है देखते हैं कि रवि की सुसाइड किसी के उकसाने पर हुई या वह स्वयं अपने आप को संभाल नहीं पाया और मानसिक अवसाद के चलते उसने फांसी का फंदा अपने गले लगा लिया,क्योंकि पुलिस को अभी तक सुसाइड नोट नहीँ मिला है।
रवि के मामा ससुर ने जैसा बताया कि रवि की पत्नी और रवि के ससुर अक्सर सुबह फ्लैट में आ जाया करते थे हालांकि अभी रवि ससुराल में ही रह रहा था तो क्या वह रूटीन की तरह ही फ्लैट में आए थे?

Newindia khabar की तफ्तीश जारी,

Report by sunny Atrey
Editor Newindia khabar
State president periodical press of India national journalist association
MOB.8302118183 WhatsApp 8107068124