*कोरोना योद्धा के रूप में हुआ पत्रकारों का सम्मान*

950

जयपुर 27 जून 2020।(निक सामाजिक) नव उत्थान ट्रस्ट की तरफ से सिरसी रोड के पास हनुमान नगर विस्तार के ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित मिनी पार्क में कुछ पत्रकारों का कोरोना योद्धा के रूप में सम्मान किया गया।
कार्यक्रम संयोजिका एवं ट्रस्ट की अध्यक्षा अंजू गुप्ता ने बताया कि कोरोना के चलते लागू हुए लोक डाउन के दौरान चिकित्सा कर्मियों के साथ ही विभिन्न मीडिया संस्थानों के पत्रकारों ने भी अपनी जान की परवाह किये बिना विभिन्न जगहों पर जाकर रिपोर्टिंग की है। ऐसा करके पत्रकारों ने अपने साहस के साथ कार्य करते रहने का परिचय दिया और इसके लिए सभी को उनका सम्मान करना चाहिए।
इसी बात को ध्यान में रखते हुए शहर के कई पत्रकारों का समय-समय पर ट्रस्ट की तरफ से सम्मान कर उनका हौंसला अफजाई किया जा रहा है।

इसी कड़ी में एक दैनिक अखबार से जुड़े पत्रकार गोविन्द गोपाल सिंह और न्यू इंडिया खबर के एडिटर सन्नी अत्रेय को सम्मानित किया गया। सम्मान स्वरूप पत्रकारों को साफा पहनाकर मास्क भी भेंट किया गया ताकि वो सेफ्टी के साथ फील्ड में जाकर रिपोर्टिंग कार्य करते रहें। इस अवसर पर ट्रस्ट की सचिव रमा पांडे, ट्रस्ट की सलाहकार सोनिका पायल सहित अन्य मौजूद रहे।