ब्रह्मपुरी थाना अधिकारी भरत सिंह राठौड़ से जाने, कर्फ्यू क्षेत्र में लॉक डाउन 3 के वास्तविक हालात,भरत सिंह कर रहे है स्वयं मॉनीटरिंग, गर्भवती महिलाओं व बीमारो का रख रहे खास ख्याल,

835

*ब्रह्मपुरी थाना इंचार्ज भरत सिंह राठौड़ से सन्नी आत्रेय की खास बातचीत* ,,,

*थाना क्षेत्र में आने वाले पूरे इलाके की बारीकी से मॉनीटिरिंग कर रहे हैं, भरत सिंह राठौड़,,
ड्यूटी के दौरान थाने के बाहर बैठकर,,
रखते हैं पैनी नजर*

जयपुर 16 मई,2020।(निक विशेष)चार दीवारी कर्फ्यू क्षेत्र में आने वाले ब्रह्मपुरी थाने का जिम्मा एसएचओ भरत सिंह के कंधों पर है, जिसे बखूबी से लॉक डाउन-3 में भी निभा रहे हैं।
नागौर जिले के भरत सिंह राठौड़ ने इस लॉक डाउन1/2/3 में पूरे थाना क्षेत्र की परिधि में आने वाले सम्पूर्ण इलाके को ठीक से देखा भाला और जरूरत अनुसार जरूरत मन्दों की पुलिस मित्रों के साथ मिलकर व्यक्तिगत सूची बनाई है,जिसमें बीमार, गर्भवती आदि सभी को चिन्हित किया हुआ है,आगे सन्नी आत्रेय को भरत सिंह ने बताया की लिस्ट अनुसार सभी को राशन वितरण, भोजन व दवाइंया आदि तुरन्त मुहैया करा दी जाती है।
फरवरी 2019 से ब्रह्मपुरी इलाके की सेवा में लगे हुए हैं थाना इंचार्ज ब्रह्मपुरी।

आज कोरोना महामारी के चलते काम बढ़ा है पर मानवीय पहलुओं के मद्दे नजर हम सभी पुलिसकर्मियों ने आमजन की सुरक्षा को महत्व दिया है, जयपुर पुलिस सड़कों पर 24 घण्टे सिर्फ आमजन की सुरक्षा के लिए है।
भरत सिंह ने सन्नी आत्रेय को कहा कि आज हम स्वयं सख्ती नहीँ करना।चाहते पर कानून व्यवस्था की पालना बहुत आवश्यक है,कई लोग बेवजह नियमों की अनदेखी करते हैं, तो फिर सख्ती करनी पड़ती है।