फेशिन्जा में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह को भेंट की 511 ओवरआल पीपीई किट — मंत्री ने कहा ” यही भारत है जो जाति, धर्म से अलग हटकर इंसानियत को आगे बढ़ाता है “

481

जयपुर 5 मई 2020।(निक सामाजिक) गुड़गांव की ” फेशिन्जा ” कम्पनी ने आपने 3 महीने पुराने स्टार्टअप के तहत पूरे देश मे कई मैन्युफैक्चरर को जोड़ते हुए पीपीई किट बनवाकर बहुत न्यूनतम कीमत पर उपलब्ध करवा रही है। यही नही कम्पनी ने कई स्थानों पर दान देकर जनसहभागिता में अपनी भागीदारी निभाई है उसी के तहत मंगलवार को राज्य के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मुलाकात की और कोरोना महामारी से दिन-रात एक कार अपनी जिंदगी दांव पर लगा रहे डॉक्टरों और नर्सिग स्टाफ के लिए 511 पीपीई की ओवरआल किट निशुल्क भेंट की। इस स्टार्टअप को आई.आई.टी दिल्ली इंजीनियर पवन कुमार, रितेश खंडेलवाल, अभिषेक सिंह और जमील अहमद ने प्रारम्भ किया था।

फेशिन्जा को- फाउंडर रितेश खंडेलवाल ने बताया कि मंगलवार को परिहवन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को 511 पीपीई किट भेंट की गई, एक किट की वास्तविक मूल्य करीबन 600 रु पड़ता है। कम्पनी ढाई लाख पीपीई किट तैयार कर चुकी है और पूरे भारत के विभिन्न राज्यो में भेज चुकी है। इसमें से 3 हजार से अधिक पीपीई किट कम्पनी ने निशुल्क भेंट की है। जिसमे मंगलवार 511 किट राज्य सरकार को दी गई।

इस अवसर पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि ” कोरोना महामारी किसी जाति, धर्म की लड़ाई नही बल्कि यह भारत को सुरक्षित रखने की लड़ाई है फेशिन्जा का योगदान सराहनीय है जिन्होंने अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए डॉक्टरों और नर्सिग स्टाफ के लिए यह किट उपलब्ध करवाई, जो भारत को भारत बनाता है। देश के प्रत्येक नागरिक को जाति, धर्म से ऊपर उठकर सोचना होगा और अपना योगदान देना होगा। में राज्य सरकार की ओर फेशिन्जा कोरोना वारियर्स का तहे दिल से आभार प्रकट करता हु।

कम्पनी प्रोडक्शन हेड दीपक मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के सरकारी बंगले पर पीपीई की भेंट की गई इस दौरान सुनील गुड्डा उपाध्यक्ष जयपुर जिला कांग्रेस, प्रमोद खंडेलवाल, तरुण शर्मा, किशन महेश्वरी, प्रेमसिंह चौहान, अभिषेक जैन बिट्टू, एवं अरविंद अग्रवाल आदि उपस्थित थे।