स्मैश (SMAAASH)गेमिंग जोन में अनूठा,रोमांचक अनुभव मिलेगा जयपुर वासियों को,

841

देश में लाखों दिल जीतने के बाद स्मैश ( SMAAASH) ने गुलाबी शहर जयपुर में वर्ल्ड ट्रेड पार्क में अपना 43 वां केंद्र खोल कर आज अपनी उपस्तिथि दर्ज करा दी है।
अब शहर के हर मनोरंजन एवं खेल प्रेमियों को भारत के प्रमाणित गेमिंग हब का अनुभव प्राप्त हो सकेगा और शहर के सभी मनोरंजन और गेमिंग के शौक़ीन इसका लाभ ले सकते है,क्योंकी भारत का प्रशंसित गेमिंग हब फ्यूचरिस्टिक इण्डोर एंटरटेनमेंट में सबसे अच्छा है जिसमें वर्चुअल रियलिटी गेम्स,4 रस्टिक थीम वाले बॉलिंग लेन, आर्केड गेम्स और सिम्युलेटेड स्पोर्ट्स सभी उपलब्ध होंगे ।

इस अवसर पर स्मैश के सीओओ काइजाद बाजीना ने कहा की जयपुर शहर में हम खेल,आभासी,वास्तविकता और संगीत का एक ज्वलन्त,विकसित बुद्धिमान और कल्पनाशील सामाजिक अनुभव प्रदान करेंगे।खास बात,इस नए सेंटर में हार्ले डेविडसन,10 लाख रुपये तक कि गुडीज़ जीतने का प्रयास कर सकते है ।

  • स्मैश के क्लस्टर हैड उदित बत्रा का कहना है कि स्मैश शहर के अन्य गेमिंग जोन से बेहतर और अलग अनुभव प्रदान करेगा। कई रोमांचक ऑफर भी गुलाबी नगर वासियों के लिए रखें गए हैं, जैसे बर्थडे पार्टी आदि,विद्यार्थियों के लिए अनोखे ऑफर आदि जो किफायती भी होंगे।