ड्राइव डिजिटल का मोटिवेशनल सेमिनार जयपुर में

186
  • मोटिवेशन स्पीकर व स्प्रिचुअल बिज़नेस कोच शशिकांत खागकर का शो 22 सितम्बर को जयपुर में,

    जयपुर 20 सितम्बर2019।(निक वाणिज्य) वर्षो से डिजिटल मार्केटिंग वर्ल्ड में अग्रिम ड्राइव डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी की ओर से 22 सितम्बर को SIAM ऑडिटोरियम कृषि विश्वविद्यालय,दुर्गापुरा में एक सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है। इस सेमिनार में आईसीआईसीआईं के महानिदेशक सुनील दत्त गोयल, फाइनेंसियल मेंटर एवं इन्वेस्टमेंट गुरु निशांत बराया सहित अनेक मोटिवेशनल स्पीकर भाग ले रहे हैं हैं जिसे स्प्रिचुअल बिजिनेस कोच शशिकांत खागकर डिजिटल कारोबारी क्षेत्र में सफलता के मंत्र बताएंगे।

    आयोजन की जानकारी देते हुए ड्राइव डिजिटल मार्केटिंग के संस्थापक एवं सीईओ प्रकाश मिश्रा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि ड्राइव डिजिटल प्रशिक्षित कारोबारी बनाने के लिए कई पाठ्यक्रम प्रदान करने वाली अग्रिम संस्थाओं में से एक है। हम फ्रेशर्स,विशेषज्ञो सभी के लिए विशेष पाठ्यक्रम संचालित करते हैं। कॉरपोरेट व कम्पनियों के लिए भी हमारे यहाँ विशेष पाठ्यक्रम उपलब्ध है।
    स्प्रिचुअल कोच शशिकांत सेमिनार में जीवन मे सफलता के रहस्यों पर प्रकाश डालेंगे, गौरतलब है कि खागकर विनर लाइफ ट्रेनिंग एंड कंसल्टेंसी नवी मुंबई के निदेशक एवं भागीदार हैं।
    आगे मिश्रा ने बताया कि डिजिटल मार्केटिंग के प्रति हमारा बृहद दृष्टिकोण है व तथ्यों व आंकड़ों के आधार पर हम व्यवहारिकता में विस्वास करते हैं और आपको आपके व्यवसाय के लिए सर्वोत्तम परिणाम देते हैं।