लीडिंग नोट्स ने कैंसर पीड़ित बच्चों को सुरीली सौगात दी,भगवान महावीर कैंसर अस्पताल में हुआ विशेष म्यूजिकल शो,,

609

भगवान महावीर कैंसर हॉस्पिटल में म्यूजिक शो का आयोजन

लीडिंग नोट्स अकादमी के सुरीले सरताज़ों ने किया
बच्चों का मनोरंजन,,,
कैंसर पीड़ित बच्चों को चेहरे पर आई मुस्कान,,,

जयपुर 8 जून2019।(निक सांस्कृतिक) भगवान महावीर कैंसर अस्पताल एवं अनुसंधान केंद्र जयपुर के परिसर में कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए दिनांक 8 जून 2019 शनिवार को लीडिंग नोट्स अकादमी द्वारा एक म्यूजिक शो आयोजित किया गया। जिसके अंतर्गत लीडिंग नोट्स अकादमी के सभी सदस्यों ने बच्चों के पसंदीदा गानों पर प्रस्तुति दे कर कैंसर पीड़ित बच्चों का मनोरंजन किया।

21 जून 2019 को मनाएं जा रहे वर्ल्ड म्यूजिक डे की कड़ी में यह प्रोग्राम अस्पताल परिसर में लीडिंग नोट्स म्यूजिक ग्रुप द्वारा आयोजित किया गया। लीडिंग नोट्स का कहना है कि संगीत एक ऐसी विधा है जो न सिर्फ दर्द में हमदर्द बनता है साथ ही रोगी के तन और मन को स्वस्थ रखने में सहयोग करता हैं | कार्यक्रम के दौरान हॉस्पिटल की उपाध्यक्षा अनिला कोठारी, अधिशासी निदेशक सेवानिवृत्त मेजर जनरल एस सी पारीक, हॉस्पिटल स्टाफ एवं बच्चों के अभिभावक उपस्थित रहें ।

भगवान महावीर कैंसर हॉस्पिटल की वरिष्ठ उपाध्यक्षा एवं कैंसर केयर अध्यक्षा अनिला कोठारी ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए लीडिंग नोट्स अकादमी के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया। अध्यक्षा अनिला कोठरी का कहना है कि बच्चों का मनोबल सम्बल बनाने एवं उन्हें खुश रखने के लिए अस्पताल समय समय पर विभिन्न कार्यक्रमों एवं प्रतियोगताओं का आयोजन करता रहता है जिससे बच्चों का खुश दिल उनके इलाज पर सकारात्मक प्रभाव डालें |