चोरों के होंसले बुलन्द हैं,आम जन खौफ में है,झालाना प्याऊ के पास रात चोरों ने मोबाइल और नकदी पर किये हाथ साफ, रात 3 बजे से वहाँ के वासी हैं सकते में,स्टूडेंट व प्राइवेट जॉब करने वालों के संग घटी यह घटना,मालवीय नगर थाना रूटीन ऑफिस कार्य समझ नहीं दे रहा तवज्जो, बीट अधिकारी ओमप्रकाश सुबह 11 बजे आने को कहता है, कार्रवाई कब तक,

1023

जयपुर 5 जून 2019।(निक क्राइम)अल सुबह मोबाइल फोन और नकदी लगभग ₹5000 चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराने गए मालवीय नगर थाने,तो बीट अधिकारी ने उन्हें सुबह 11 बजे आने को कहा। परेशान पीड़ित अब तक थाने के चक्कर लगा रहे हैं, अगर उसी समय कार्रवाई होती तो शायद मोबाइल चोर पुलिस की गिरफ्त में होता,,क्योंकि मोबाइल लोकेशन आसपास की ही दिखाई जा रही थी।
घटना बीती रात मालवीय नगर जयपुर मकान नंबर 64 श्री पदम सिंह राजपूत कॉलोनी झालाना प्याऊ खालसा पैलेस के सामने के मकान में सभी किरायेदारों के साथ रात 2:00 से लेकर 3:15 बजे के बीच घटी ।
10 से 12 मोबाइल व ₹5000 नगद चोरी हो गए ।
इसकी रिपोर्ट मालवीय नगर थाना में बीट अधिकारी ओमप्रकाश को दी गई रिपोर्ट के बाबत अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है सभी किराएदार स्टूडेंट व प्राइवेट जॉब करने वाले हैं,उनकी पीड़ा को समझना होगा।
सभी किरायेदारों ने अपने मोबाइल नंबर नाम व IEMI पुलिस थाने में दे दिए हैं ।
Newindia खबर अब तक क्यों नहीं हुई कार्रवाई,,आला अफसरों से यह जानना चाहता है।
साथ ही सभी से अपील करता है कि जब हम अपना जॉब स्वेच्छा से चुनते हैं तो, नेचर ऑफ जॉब की महत्ता को क्यों नहीं समझ अपना कर्तव्य समय पर निभा पाते।
माना पुलिस का काम बहुत जिम्मेदारीपूर्ण व कठोर है,पर जब हम इस सेवाभावी नौकरी में हैं तो हमें अपने कार्य के निष्पादन में चुस्ती फुर्ती व आमजन के प्रति सहयोग की भावना तो लानी होगी। तभी हम आमजन में विस्वास व अपराधियो में भय को चरितार्थ कर पाएंगे।