सन्नी आत्रेय राजधानी के सबसे बड़े सट्टा बाजार में, newindia खबर का खुलासा, मानसरोवर,मध्यम मार्ग,थड़ी मार्केट के सामने झूलेलाल चौक में खुलेआम चल रहा है सट्टे का कारोबार, किसकी शह पर ? अब तक क्यों नहीँ हुई कार्रवाई ?

1639

जयपुर 20 मई 2019।(निक क्राइम) *आमजन में विस्वास अपराधियों में भय* लेकिन लगता है आज प्रशासन की शह के चलते,इससे उलट आमजन सकते में है औऱ अपराधी खुले आम अपराध को अंजाम दे रहे हैं।
इसी क्रम में शहर के बीचों बीच राजधानी की सबसे बडी कॉलोनी मानसरोवर के थड़ी मार्किट से लिंक करता मध्यम मार्ग के झूलेलाल चौक में प्रशासन के संरक्षण में खुले आम सट्टे का काला धंधा फल फूल रहा है।
Newindia खबर जब वहाँ मौके पर पहुंचा तो पाया कि कोई 15 से अधिक मुनीम लिखा पढ़ी व रुपयों के लेनदेन में व्यस्त नज़र आये, जैसे सबने इस काले धंधे का लाईसेंस ले रखा हो । वही उस चौक के गलियारे के ऊपर बाकायदा ऑफिस है जहाँ से सारी गतिविधियां संचालित होती हैं ।
पड़ताल में सामने आया है ठीक मैन मध्यम मार्ग में सटोरियों के सरगना की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान भी है।
शिप्रा पथ थाने के एस एच ओ के सामने जब सट्टे के इस गोरखधंधे के बारे में वीडियो रिकॉर्डिंग दिखा कर बात की तो उन्होंने साफ साफ कहा कि कई मुकदमे पहले भी दर्ज हो चुके है, लेकिन फिर कुछ दिनों बाद यह सब चालू हो जाता है।
अब सवाल यह उठना लाजिमी है कि यह सब किसकी शह पर,कोई राजनीतिक हस्तक्षेप या पुलिस की मिलीभगत ?

अगला खुलासा शीघ्र,,
भोजनालय की आड़ में चल रहा है , मिलीभगत से सट्टा,
गुर्जर की थड़ी अंडर पास व गंगाजमुना पेट्रोल पंप के बीच