*मिस राजस्थान* टाइटल 2019,, 1400 से अधिक गर्ल्स ,क्राउन की दावेदारी जताएंगी

99
सच के साथ सच की आवाज़

राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित टाइटल मिस राजस्थान के ऑडिशन आज*********************
पूरे राजस्थान हिस्सा ले रहीं 1400 से अधिक गर्ल्स
क्राउन की दावेदारी के लिए छोटे-बड़े सभी शहर शामिल
*************
जयपुर, 18 मई 2019।(निक सांस्कृतिक) राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित टाइटल मिस राजस्थान के लिए ब्यूटी बैटल शुरू हो गई है। फ्यूजन ग्रुप, नरेशंत और सेम मूवीज की ओर से हो रहे मिस राजस्थान का पहला ऑडिशन रविवार को प्रात: 11 बजे आश्रम मार्ग,टोंक रोड स्थित होटल मैरिएट के सामने सुवर्णा बाग परिसर में शुरू होगा।
इवेंट का ग्रैंड फिनाले अगस्त में बिड़ला सभागार में होगा।
क्राउन विन में छोटे-बड़े हर शहरों से हिस्सेदारी
शो डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया कि राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित टाइटल मिस राजस्थान के लिए गल्र्स राजस्थान के कोने-कोने से हिस्सा ले रही हैं। यह पहला मौका होगा, जब पूरे राजस्थान से करीब 1400 से अधिक गल्र्स ऑडिशन का हिस्सा बनेंगी। गौरतलब है कि टाइटल क्रॉउन की दावेदारी के लिए राजस्थान के हर छोटे-बड़े शहरों से गल्र्स इस इवेंट में उत्साह के साथ हिस्सा ले रही हैं।
कई एक्टिविटीज होंगी
आगामी तीन महीनों तक ऑडिशंस, टैलेंट राउंड, फोटो सेशंस, इटली मिलान के ग्रूमिंग एक्सपट्र्स के सेशंस, आरजेस के साथ इंटरैक्शन, फिटनेस व ब्यूटी सेशंस और प्री पार्टीज समेत कई इंटरेस्टिंग एक्टिविटीज होंगी।
यह होगा जूरी पैनल
ऑडिशन के जूरी पैनल में शो डायरेक्टर योगेश मिश्रा,फ्यूजन ग्रुप की डायरेक्टर निमिषा मिश्रा,मिस राजस्थान-2017 व मिस इंडिया मल्टी नेशनल सिमरन शर्मा, मिसेज राजस्थान-2019 आकृति शर्मा समेत मिस राजस्थान-2018 आंचल बोहरा मौजूद रहेंगी।
—————————————-