रक्तदान शिविर आयोजित करने में खुशी मिलती है:नितेश माथुर, जीएम,लेज़र इन ग्रैंड चाणक्या

713

होटल लेजर इन ग्रैंड चाणक्या जयपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन

जयपुर, 4मई, 2019।(निक सोशल) स्टेवेल हास्पिटलिटी ग्रुप भारत के लेजर इन ग्रैंड चाणक्या जयपुर में स्वास्थ कल्याण संगठन के सहयोग से आज रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर का उद्देेश्य जीवन को बचाने और भूलने की बीमारी (एम्नेशिया) के प्रति जागरूकता के लिए रक्तदान के महत्व का प्रचार करना था। शिविर में आमंत्रितों के साथ ही होटल लेजर इन ग्रैंड चाणक्या के कर्मचारियों ने भी बडी संख्या में भाग लिया।
रक्तदान से पूर्व रक्तदाताओं का रक्त परीक्षण यह जांचने के लिए किया गया कि क्या वे रक्तदान के योग्य हैं। इस रक्त का उपयोग स्वास्थ्य कल्याण संगठन और लेजर इन ग्रैंड चाणक्या के कर्मचारियों के लिए होगा। इस शिविर में रक्तदान करने वाले प्रत्येक दाता को ब्लड डोनेशन कार्ड प्रदान किया गया है जिसका उपयोग वे आवश्यकता पडऩे पर स्वयं के लिए या ऐसा कोई जिसे रक्त की आवश्यकता होगी यह रक्त दिया जा सकेगा। इस कार्ड की अवधि लाइफटाइम रहेगी।

इस अवसर पर लेजर इन ग्रैंड चाणक्या, जयपुर के जनरल मैनेजर नितेश माथुर ने कहा ‘‘गत वर्ष जब मैंने एलआईजीसी में काम शुरू किया, तब से मैं यहां लगातार ऐसी गतिविधियों का आयोजन करता रहा हूॅ, जो कि समाज के लिए समाज द्वारा की गई हो, और यह स्टेवेल हॉस्पिटलिटी ग्रुप के लोकाचार के अनुरूप हैं।
हमें इस स्वास्थ्य कल्याण के साथ मिलकर रक्तदान शिविर आयोजित करने की खुशी है कि हम अधिकाधिक लोगों की मदद कर सकने में सक्षम होंगे।